Type Here to Get Search Results !

मोदी जी के ७१वें जन्मदिवस पर त्रिदिवसीय भव्य आयोजन-aarti-tiwari

नई दिल्ली-एम वी फाउंडेशन दिल्ली रजि०
 ( मातृका  स्वराष्ट्र गौरवम) के तत्वावधान में माननीय यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र दामोदरदास मोदी जी के ७१वें जन्मदिवस पर त्रिदिवसीय  भव्य आयोजन किया गया।

यहाँ टच कर पढिये कविता,कहानी

एम वी फाउंडेशन दिल्ली रजि० मंच की अध्यक्ष प्रीति हर्ष जी की अध्यक्षता यह तीन दिवसीय कार्यक्रम  किया गया। निदेशक आरती तिवारी सनत ने‌ भी  सभी को बधाई दी । भारत के विभिन्न राज्यों से लगभग डेढ़ सौ प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। सभी प्रतिभागियों ने अपनी एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी सभी ने माननीय प्रधानमंत्री जी के द्वारा किए गए देश उद्देश्य पूर्ण, देश हित कार्यों का वर्णन किया अपनी भाव अभिव्यक्ति प्रस्तुत की ।अंत में   मंच की‌  अध्यक्ष प्रीति हर्ष जी ने माननीय प्रधानमंत्री जी के उत्तम स्वास्थ्य की मंगल शुभकामनाएं करते हुए सुंदर उद्बोधन दिया हमारे प्रधानमंत्री हमेशा यूं ही ऊर्जावान बने रहें सभी देशवासियों के लिए प्रेरणा स्रोत हैं पूरे विश्व में भारत के नाम का परचम लहरा रहा है इस कठिन परिस्थितियों में जिस प्रकार से  धीरज धैर्य सहनशीलता ,सहजता  का परिचय दिया निश्चय ही अत्यंत सराहनीय है। *सभी सम्मानित प्रतिभागियों को अभिनंदन सम्मान से सम्मानित किया गया*।
राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया पुनः सभी ने माननीय प्रधानमंत्री जी के उत्तम स्वास्थ्य की मंगल शुभकामनाएं की स्वस्थ रहें दीर्घायु रहें सभी ने खुशियां मनाई एक दूसरे को बधाइयां दीं। अंत में भारत माता की जय वन्दे मातरम् वन्दे मातरम् की उद्घोष के नारे लगाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.